4.55 lakhs looted from a government school teacher | सरकारी स्कूल की शिक्षिका से 4.55 लाख की छिनतई: पूर्णिया के स्टेट बैंक मेन ब्रांच से रुपए की निकासी कर लौट रही थी, जांच में जुटी पुलिस – Purnia News

पूर्णिया में स्टेट बैंक मेन ब्रांच से रुपए की निकासी कर लौट रही सरकारी स्कूल की शिक्षिका से बाइक सवार बदमाशों ने छिनतई की है। बदमाश शिक्षिका से 4 लाख 55 हजार कैश से भरी पर्स झपटकर भाग निकले।

.

पर्स में कैश के अलावा आधार, पासबुक और पहचान पत्र समेत कई अहम कागजात रखे थे। छिनतई की वारदात को बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। दोनों ने चेहरे को ढक रखा था। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामबाग के पिंकी सिटी मोड के समीप की है।

घटना को लेकर पीड़ित शिक्षिका ने स्थानीय सदर थाना पहुंच कर आवेदन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वृद्ध महिला ने छिनतई की इस वारदात को लेकर बनमनखी थाना में आवेदन दिया है। पीड़ित शिक्षिका की पहचान सदर थाना क्षेत्र के रामबाग पिंक सिटी मोड निवासी राजेंद्र प्रसाद रजक की पत्नी उषा कुमारी (56) के रूप में हुई है। पीड़िता बाड़ीहाट स्थित सरकारी स्कूल की शिक्षिका है।

सदर थाना क्षेत्र के पासवान चौक और पिंक सिटी मोड के बीच की घटना है।

सदर थाना क्षेत्र के पासवान चौक और पिंक सिटी मोड के बीच की घटना है।

जरूरी काम से रुपए की थी जरूरत

घटना की जानकारी देते हुए शिक्षिका ने बताया कि उन्हें किसी जरूरी काम से रुपए की जरूरत थी। जिसे लेकर वो आज स्कूल से कुछ देर की छुट्टी लेकर कला भवन रोड स्थित एसबीआई मेन ब्रांच रुपए की निकासी करने गई थी। बैंक से साढ़े चार लाख रुपए की निकासी कर वो वापस घर लौट रही थी, कि तभी घर से ठीक 100 मीटर की दूरी पर एक बाइक पर सवार बदमाशों ने पीछे से बाइक का हॉर्न बजाया।

पीड़िता के बेटे ने जैसे ही बाइक को आगे किया। बदमाश बाइक उनके करीब लेकर आए और जोर से पर्स को झपट लिया। जब तक ये कुछ समझ पाते बदमाश कैश से भरा पर्स लेकर बड़े ही तेजी से पूर्णिया सिटी की ओर भाग निकले। पर्स में बैंक से निकासी किए गए 4.50 लाख रुपए, पहले से रखे गए सेविंग के 5 हजार रुपए और पहचान पत्र समेत कई अहम दस्तावेज थे। समूचे वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने चेहरे को ढक रखा था।

छिनतई की वारदात को लेकर शिक्षिका ने स्थानीय सदर थाने में आवेदन दिया है।

छिनतई की वारदात को लेकर शिक्षिका ने स्थानीय सदर थाने में आवेदन दिया है।

मामले की जांच में जुटी

छिनतई की इस वारदात को लेकर पीड़ित शिक्षिका की ओर से स्थानीय सदर थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *