Jalandhar Kulhad Pizza couple get security from punjab and haryana high court | Jalandhar News | Punjab | जालंधर के कुल्हड़ पिज्जा कपल को मिलेगी सुरक्षा: पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने दिए आदेश, निहंगों से मिली धमकी के बाद लगाई थी याचिका – Jalandhar News

बीते दिनों कपल ने श्री अकाल तख्त साहिब से शिकायत करने की बात कही थी।

पंजाब के जालंधर से संबंध रखने वाले कुल्हड़ पिज्जा कपल को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश दिए हैं। बता दें कि बीते दिन सहज अरोड़ा ने अपने अपनी पत्नी गुरप्रीत के साथ जॉइंट याचिका हाईकोर्ट में दायर की थी।

.

जिसमें सुरक्षा की मांग की गई थी। क्योंकि बीते कुछ दिनों से निहंग मान सिंह अकाली द्वारा कपल को धमकाया जा रहा था। जिसके वीडियो भी सामने आए थे। जिसके बाद हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कपल को सुरक्षा मुहैया करवाने के आदेश दिए हैं।

रविवार को कपल ने निहंगों के हंगामे पर जारी किया था वीडियो

निहंगों के विरोध के बाद अब कपल ने रविवार को अपना एक वीडियो जारी किया था। जिसमें कपल ने कहा था कि वे अपने परिवार के साथ श्री दरबार साहिब (स्वर्ण मंदिर) जाएंगे और वहां अपनी अर्जी लगाएंगे। सहज ने कहा था कि श्री दरबार साहिब पहुंचकर पूछूंगा कि मैं दस्तार (पगड़ी) सजा सकता हूं या नहीं। लेकिन अगर मैं गलत हूं तो मुझे सजा मिलनी चाहिए। वीडियो में सहज के साथ उनकी पत्नी गुरप्रीत भी मौजूद थी। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। जिसके बाद दोबारा निहंग बाबा मान सिंह ने नया वीडियो जारी किया।

निहंग मान सिंह अकाली द्वारा वीडियो जारी कर धमकी दी गई थी।

निहंग मान सिंह अकाली द्वारा वीडियो जारी कर धमकी दी गई थी।

सहज ने आरोप लगाया था कि मेरे और मेरे परिवार के साथ जहां भी गलत हो रहा है, हमारी बात सुनी जानी चाहिए। सहज ने आगे कहा था कि मुझे पूरा यकीन है कि हमें इंसाफ दिया जाएगा। क्योंकि हमारी संस्था सही को सही और गलत को गलत बताती है। श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार साहिब से मेरा निवेदन है कि मेरी और मेरे परिवार सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए व मेरे रेस्टोरेंट की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जाए।

कपल के रेस्टोरेंट के बाहर निहंगों ने किया था प्रदर्शन

बता दें कि बीते दिनों जालंधर के कुल्हड़ पिज्जा कपल के रेस्टोरेंट के बाहर निंहगों ने जमकर प्रदर्शन किया था। जहां निहंगों ने मांग की थी कि कुल्हड़ पिज्जा कपल द्वारा वायरल हुई अश्लील वीडियो को लेकर बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है।

अगर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों से जितनी भी वीडियो है कुल्हड़ पिज्जा कपल डिलीट कर देता है तो ठीक, नहीं तो फिर वह चाहे सारी पुलिस को बुला लें और उनके सामने वह उनकी पगड़ी को वापस कर दें। उसके बाद वह जो वीडियो बनाए उससे उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी।

रेस्टोरेंट के बाहर प्रदर्शन किया गया था।

रेस्टोरेंट के बाहर प्रदर्शन किया गया था।

वीडियो डिलीट न करने पर एक्शन लेने को कहा था

निहंगों ने कहा था कि अगर वह वीडियो डिलीट नहीं करता तो उसके खिलाफ वह सख्त एक्शन लेंगे। निहंगों ने कहा कि वह जेल जाने से नहीं डरते, वह इस मामले को लेकर रोष जाहिर रखेंगे। उन्होंने कहा थाना डिवीजन नंबर 4 के प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह मामला शांत करवाया था। जाते जाते निहंगों ने धमकी दी थी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह खुद इसका एक्शन लेंगे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *