SI wife death case takes a serious turn, family members sit on protest | SI पत्नी मौत मामले ने पकड़ा तूल,परिजन बैठे धरने पर: गिरफ्तारी की मांग पर अड़े, बोले- वॉट्सऐप कॉल व मैसेज कर दे रहे धमकियां – Barmer News

बालोतरा जिले के सिणधरी इलाके में सब इंस्पेक्टर की पत्नी मौत मामले में पीहर पक्ष के लोग ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। मृतका शव सिणधरी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में है। वहीं परिजन सिणधरी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी के बाहर कार्रवाई

.

मृतका रिश्तेदार मोहनराम का कहना है कि घटना के बाद एसआई खेताराम व्हाट्सऐप पर कॉल करके धमकियां दे रहे है। हमारी एक ही मांग है कि एसआई खेताराम उसकी मां पूरोदेवी और काकाई भाई कांस्टेबल किशनाराम पुत्र देदाराम को गिरफ्तार किया जाए।

सिणधरी थानाधिकारी धरना स्थल पहुंचकर परिजनों से की समझाइश, लेकिन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है परिजन।

सिणधरी थानाधिकारी धरना स्थल पहुंचकर परिजनों से की समझाइश, लेकिन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है परिजन।

शनिवार को धरने पर बैठे पीहर पक्ष और लोगों से समझाइश करने के लिए सिणधरी थानाधिकारी सुरेश सारण पहुंचे। परिवार जनों से वार्ता की है। समझाने का प्रयास किया कि जांच करके उसमें जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन परिवारजन गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है।

परिवारजन हरिराम का आरोप है कि ससुराल पक्ष ने टांके में डाल दिया। मौके से सबूत भी मिटाए है। वहीं मृतका की चूड़ियां भी टूटी हुई है। खेताराम एसआई हमकों धमकियां दे रहा है। देख लेंगे और आपको छोड़ेंगे नहीं। मर्डर करने तक की धमकियां दी ज रही है। सिणधरी थाने के इंचार्ज आए हमनें उनको वॉट्सऐप कॉल व मैसेज बताए। हमारा पुलिस प्रशासन से मांग है कि मृतका को न्याय दिलाए। वहां के पड़ोसियों ने बताया कि सुबह टांके में पानी नहीं था रात को पानी कहां से आ गया। ससुराल वालों से पूछा तो उन्होंने कहा कि नल से पानी आया। पीएचईडी वालों से पूछा तो उन्होंने कहा कि 15 दिन से लाइन खराब पड़ी है।

घटना स्थल से एफएसएल टीमों ने जुटाए सूबत।

घटना स्थल से एफएसएल टीमों ने जुटाए सूबत।

यह था मामला

थाना इंचार्ज सुरेश सारण ने बताया- सुबह करीब 10 बजे कादानाड़ी गांव से एक व्यक्ति का फोन आया था। उसने खुद को एसआई खेताराम (40) पुत्र रूपाराम का पड़ोसी बताया। उसने कहा कि खेताराम की पत्नी सीमा (35) का शव घर के बाहर हौद में पड़ा है। इसकी जानकारी बालोतरा में लुखों की ढाणी में महिला के पीहर पक्ष को दी और उन्हें साथ लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हौद से शव को बाहर निकाला और एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। डीएसपी सहित उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। दोपहर 2.30 बजे शव को सिणधरी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया गया है। सारण ने बताया- महिला के परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है। उनकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

एसआई की पत्नी का शव पानी के टैंक में मिला:भाई बोला-पति का किसी महिला से अफेयर, शादी करने के लिए बहन को मार डाला

इनपुट : रावताराम सारण

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *