Panchkula 8 murder accused arrested | पंचकूला में 3 नाबालिगों समेत 8 हत्यारोपी गिरफ्तार: पत्थरों से वार कर की ई-रिक्शा चालक की हत्या, दशहरा मेला देखने जा रहा था मृतक – Chandigarh News


पंचकूला पुलिस ने 12 अक्टूबर को अमरटेक्स चौक पर ई-रिक्शा चालक पुष्पेंद्र की हत्या के मामले में 3 नाबालिगों समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त हिमाद्रि कौशिक और थाना सेक्टर 20 प्रभारी बच्चू सिंह की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई।

.

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में अजय, उमेश यादव, विशाल यादव, किशन और छोटू शामिल हैं। सभी आरोपियों की पहचान मौली जांगरा, चंडीगढ़ निवासी के तौर पर हुई है।

ट्रक चालक समझ कर की थी पिटाई

घटना की जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता चमन प्रकाश ने बताया कि वह और उनके रिश्तेदार पुष्पेंद्र, जो पंचकूला में ई-रिक्शा चलाते थे, 12 अक्टूबर को दशहरा उत्सव में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रास्ते में एक ट्रक ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण उनका ई-रिक्शा ट्रक से टकरा गया। जब चमन ने इस घटना की जानकारी पुष्पेंद्र को दी, तो कुछ दूर पर बाइक सवार युवकों ने पुष्पेंद्र को ट्रक चालक समझकर उस पर नुकीले हथियारों और पत्थरों से हमला कर दिया और फरार हो गए।

घायल पुष्पेंद्र को नागरिक अस्पताल सेक्टर 6, पंचकूला में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस संबंध में थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान 3 नाबालिगों समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें से 5 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में अंबाला भेज दिया गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *