Muktsar Missing bank manager dead body found | मुक्तसर में लापता बैंक मैनेजर का शव मिला: नहर से कार भी हुई बरामद, दो दिन पहले पार्टी करने गया, नहीं लौट सका वापस – Malot News

पंजाब के जिला मुक्तसर में बुधवार को अपने दोस्तों के साथ एक बैंक मैनेजर पार्टी में गया था और बाद में अपनी कार समेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिवार के सदस्यों ने पहले अपने स्तर पर उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला।

.

इसके बाद एनडीआरएफ की टीमों की सहायता से गांव भुल्लर के पास से गुजरने वाली दो नहरों में उसकी तलाश शुरू की गई। दो दिनों की खोज के बाद, शुक्रवार शाम करीब 6 बजे गोताखोरों और एनडीआरएफ टीमों ने नहर से बैक मैनेजर का शव और उसकी कार को बरामद कर लिया। इस दौरान एसएसपी मुक्तसर तुषार गुप्ता, डीएसपी सतनाम सिंह और पुलिस पार्टी मौके पर मौजूद थे।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में तैनात था

लापता बैक मैनेजर सिमरनदीप सिंह बराड़ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, लक्खेवाली शाखा में तैनात था और ग़ुरु अंगद देव नगर, कोटकपूरा रोड, मुक्तसर का रहने वाला था।

सिमरनदीप के पिता दर्शन सिंह ने बताया कि बुधवार रात वह मुक्तसर पार्टी करने उसके डॉक्टर दोस्तों ने नहर के किनारे जाने की योजना बनाई थी। सिमरनदीप अपनी कार में अकेला था। रात 10 बजे उसकी पत्नी ने फोन पर उससे बात की और पूछा कि वह कब घर आएंगे। सिमरनदीप ने कहा था कि उसे घर आने में कुछ समय लगेगा। जब वह रात 2 बजे तक भी घर नहीं लौटा, तो उसकी पत्नी ने 2.15 बजे उसे फोन किया, लेकिन फोन बंद आ रहा था। जब दोस्तों से संपर्क किया गया, तो उन्होंने बताया कि सिमरनदीप काफी समय पहले ही घर चला गया था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा।

नहर से बैंक मैनेजर की कार निकालती गोताखोरों की टीम

नहर से बैंक मैनेजर की कार निकालती गोताखोरों की टीम

जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी: एसएसपी

एसएसपी तुषार गुप्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सिमरनदीप नामक युवक लापता है। पूछताछ से पता चला कि वह अपने दोस्तों के साथ भुल्लर नहर पर आया था और वहां काफी देर तक बैठा रहा था। उसके बाद सब लोग वहां से चले गए और सिमरनदीप ने भी कहा कि वह घर जा रहा है, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा। जब अगली सुबह तक वह घर नहीं आया, तो परिवार ने पुलिस से संपर्क किया।

नहर में शव की तलाश करती गोताखोरों की टीम

नहर में शव की तलाश करती गोताखोरों की टीम

पुलिस ने सिमरनदीप के सभी दोस्तों से पूछताछ की और फिर नहर के पास जाकर जांच शुरू की। वहां गाड़ी के टायरों के निशान मिले, जिससे गाड़ी के नहर में गिरने का संदेह हुआ। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया और एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई। शुक्रवार शाम को गाड़ी एवं शव बरामद कर लिए गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।एसएसपी ने बताया कि घटना की पूरी जानकारी के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह हादसा था या साजिश। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *