Ludhiana Balaji temple Theft | लुधियाना के बालाजी मंदिर में दिन-दिहाडे़ चोरी: माथा टेकने के बहाने मंदिर घुसा चोर, चांदी का गिलास चुराकर हुआ फरार – Ludhiana News

लुधियाना में बालाजी मंदिर से चोरी करके जाता हुआ चोर।

लुधियाना के बालाजी मंदिर में दिन दिहाडे़ चोर ने बाला जी के आगे रखा चांदी का गिलास चोरी कर लिया। चोर मंदिर माथा टेकने पहुंचा। पहले उसने माथा टेका फिर चांदी का गिलास चोरी कर स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गया। मंदिर कमेटी ने सीसीटीवी समेत लिखित शिकायत पुल

.

लुधियाना के हैबोवाल में बालाजी का मंदिर स्थित है। शुकरवार को मंदिर में जब अन्य लोग भी माथा टेकने पहुंचे हुए थे। इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति भी मंदिर माथा टेकने पहुंचा। मंदिर कमेटी के चेयरमैन रिशी जैन ने बताया कि चोर ने मंदिर में पंचमुखी श्री हनुमान जी की मूर्ति के आगे रखा चांदी का गिलास चुराया है। पहले चोर ने हनुमान जी को माथा टेका, फिर मौका पाते ही गिलास चोरी कर फरार हो गया।

हनुमान जी की मूर्ति के आगे खड़ा चोर

हनुमान जी की मूर्ति के आगे खड़ा चोर

चोर का पता बताने वाले को देंगे 5 हजार नकद ईनाम

मंदिर कमेटी के चेयरमैन रिशी जैन ने बताया कि सीसीटीवी में गिलास चुराते और फिर स्कूटी पर सवार होकर फरार होने वाले चोर का चेहरा भी साफ नजर आ रहा है। सीसीटीवी फुटैज पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि चोर जिस स्कूटी पर सवार होकर फरार हुआ उसकी नंबर प्लेट फर्जी थी।

चेयरमैन रिशी जैन ने वारदात के बाद चोर की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर उसके बारे बताने वाले को 5 हजार रूपए का ईनाम देने की घोषणा की है। चोर का चेहरा भी वीडियो में साफ नजर आ रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *