Terror of mad dog in Hardoi | हरदोई में पागल कुत्ते का आतंक: बच्चों समेत 20 लोगों को काटा, लोगों ने कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला – Hardoi News

कुत्ता काटने से घायल हुए लोगों का इलाज किया गया।

हरदोई में पागल कुत्ते ने आतंक मचाया है। कुत्ते ने 20 लोगों को काटा है, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिलग्राम कस्बे में लोगों में पागल कुत्ते की दहशत बनी हुई है। यहां एक पागल कुत्ते ने करीब 20 लोगों को काट लिया।

.

दहशत इतनी बढ़ गई है कि लोग अपने घरों से निकलने में भी डर रहे थे। इसके बाद क़स्बावासियों ने परेशान होकर उस कुत्ते को पीट-पीटकर मार डाला। कुत्ते के हमले में अधिकांश बच्चे शामिल हैं। घायलों का कहना है कि पागल कुत्ते के काटने पर सभी लोग सीएचसी पहुंचे जहां पर सभी घायलों के रेबीज इंजेक्शन लगाया गया।

घायलों में शिव गुप्ता गुजराती कॉलोनी, 2 वर्षीय फातिमा निवासी काजीपुरा, 45 वर्षीय चंद्रपाल निवासी काजीपुरा, 32 वर्षीय अलीम 32 निवासी खुर्दपुरा, 25 वर्षीय तौसीफ निवासी, खुर्दपुरा जैद निवासी काजीपुरा, विनीत, रमन, बृजेश, कमल किशोर, नीरज, श्रवण, आशा राम, धीरज वाजपेई समेत आदि लोग शामिल हैं।

कुत्ता काटने से घायल हुए लोगों का इलाज किया गया।

कुत्ता काटने से घायल हुए लोगों का इलाज किया गया।

पीट-पीटकर मार डाला धीरज बाजपेई ने बताया कि एक पागल कुत्ता जो पहले तो मेरे बेटे पर हमला किया। जब पिता अपने बेटे को बचाने आया तो उसने उसने धीरज पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद गुस्साए कस्बा वासियों ने कुत्ते को पकड़ कर उसे पीट-पीटकर मार डाला है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *