Sunil Jakhar was seen active after a long time, reached Haryana and met PM Modi, potential candidate for by-election Himanshu Dua also met PM. Ludhiana | लंबे समय बाद एक्टिव दिखे सुनील जाखड़: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, संभावित उम्मीदवार भी मिलने पहुंचे – Ludhiana News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करते सुनील जाखड़

पंजाब भाजपा में होने वाले बदलाव की चल रही अटकलों पर आज उस समय विराम लग गया, जब लंबे समय बाद बीजेपी पंजाब के अध्यक्ष सुनील जाखड़, हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के लिए आए पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान सु

.

जाखड़ के इस्तीफे की चल रही थी चर्चा

पिछले कुछ दिनों से पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के इस्तीफे की लगातार चर्चा चल रही थी। माना जा रहा था कि जाखड़ लुधियाना के रवनीत बिट्टू को राज्यमंत्री बनाने के बाद से हाईकमान से लगातार गुस्से में हैं और जल्द अपना त्याग पत्र दे सकते हैं। जिसके बाद रवनीत बिट्टू के बीजेपी पंजाब अध्यक्ष बनने की चर्चा का बाजार लगातार गर्म रहा। जिसका कुछ लीडरों ने विरोध भी जताया था।

सभी चर्चाओं पर फिरा पानी, जाखड़ मिले मोदी से

वीरवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी से बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ मिले और उनका स्वागत किया। इस दौरान जाखड़ ने पीएम मोदी से से हाथ मिलाया और कुछ समय के लिए उनसे बात भी की। पार्टी सूत्रों से पता चला है कि सुनील जाखड़, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मान गए हैं।

पीएम का स्वागत करते केवल ढिल्लों

पीएम का स्वागत करते केवल ढिल्लों

जाखड़ के नेतृत्व में बीजेपी लडे़गी उप चुनाव

पार्टी सूत्रों के अनुसार, पंजाब की चार सीटों बरनाला, गिद्धबाहा, चब्बेवाल और डेरा बाबा नानक पर होने वाले उप चुनाव भी बीजेपी सुनील जाखड़ के नेतृत्व में लडे़गी और जल्द ही सुनील जाखड़ इन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर पार्टी हाईकमान को भेजने जा रहे हैं।

उप चुनाव के संभावित उम्मीदवार भी मिले पीएम से

पंजाब की चार सीटों पर होने जा रहे उप चुनाव को लेकर भाजपा पंजाब ने भी तैयारी शुरू कर दी है। वीरवार को बरनाला सीट से संभावित उम्मीदवार केवल ढिल्लों ने चंडीगढ एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनका स्वागत किया। वहीं गिद्धबाहा से संभावित उम्मीदवार मनप्रीत सिंह बादल ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की। चब्बेवाल से विजय सांपला और डेरा बाबा नानक से रविकरण सिंह काहलों के नाम लगभग तय मानें जा रहे हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *