Celebration Faridabad After Rajesh Nagar Became Minister News | राजेश नागर के मंत्री बनने के बाद फरीदाबाद में जश्न: परिवार बोला- हमेशा गरीबों की मदद करेंगे, मां बोली- आशीर्वाद हमेशा बना रहेगा – Ballabgarh News


शपथ ग्रहण समारोह में फरीदाबाद के राजेश नागर ने आज 13वें नंबर पर शपथ ली। शपथ लेने बाद उनके भतौला गांव में जश्न का माहौल है। उनकी मां ओमवती नागर, पत्नी मंजू नागर और बेटी मुस्कान ने कहा कि राजेश नागर हमेशा गरीबों की मदद करेंगे।

.

राजेश नागर की मां ने कहा कि बेटे से बस यही उम्मीद है कि वह हमेशा सभी समाज के लोगों के विकास और गरीबों की मदद करे। हमारा आशीर्वाद हमेशा बना रहेगा। पत्नी मंजूर नागर ने कहा कि मंत्री जी से यही उम्मीद है कि वह सबसे पहले गौशालाओं का निर्माण कराएं ताकि गौ माता को सड़कों व गलियों से हटाया जा सके।

इसके अलावा लड़कियों की पढ़ाई के लिए स्कूल कॉलेज का निर्माण कराएं। इस बारे में उनसे बात कर सुझाव भी देंगी। आस्ट्रेलिया में पढ़ाई कर रही बेटी मुस्कान ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए गरीब महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए पापा से बात करेगी। ताकि उनके हाथों में हुनर देकर उन्हें मजबूत बनाया जा सके।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *