Women Body Found in jaipur, Husband Arrest | जयपुर में पूर्व-टीचर को इलेक्ट्रिशियन पति ने करंट लगाकर मारा: हेयर ड्रायर का तार काटकर तकिए में लगाया, बोला- टॉर्चर सहन से बाहर हो गया था – Jaipur News

जयपुर के एक फ्लैट में पूर्व टीचर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में पति को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पति ने बताया- हेयर ड्रायर के तार से तकिए में करंट लगाकर पत्नी की हत्या

.

DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया- हत्या के मामले में आरोपी पति सुनील कुमार (22) पुत्र मलुराम निवासी गोपालगंज बिहार को अरेस्ट किया है। वह पत्नी आरती गुप्ता (38) के साथ सिरसी बिंदायका स्थित वैशाली उत्सव एस्टेट में रहता था। पत्नी आरती प्राइवेट स्कूल में पढ़ाया करती थी। पति सुनील कुमार इलेक्ट्रिशियन और प्लंबर का काम करता था। पुलिस ने आरोपी सुनील को शक के आधार पर अलवर से लौटने पर पकड़ा। पूछताछ में आरोपी पति सुनील ने प्लान के तहत करंट लगाकर पत्नी आरती की हत्या करना स्वीकार किया। हत्या कर एक्सीडेंट का रूप देने के लिए पूरी कहानी रचना भी कबूला है।

सालभर पहले हुई दोस्ती, मंदिर में की शादी

गिरफ्तार आरोपी सुनील से पूछताछ में सामने आया कि वह वैशाली उत्सव एस्टेट सोसायटी में इलेक्ट्रिशन व प्लंबर का काम करता था। सोसायटी के अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर स्थित फ्लैट में आरती गुप्ता रहती थी। करीब एक साल पहले आरती के फ्लैट में इलेक्ट्रिक प्रोब्लम सुधारने के लिए गया था। इस दौरान एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। उसके बाद दोनों की मैसेज के जरिए बातचीत होने लगी। धीमे-धीमे दोनों में दोस्ती होने पर प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया।

पैसों की लालसा में की शादी

DCP (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया- प्रेम-प्रसंग शुरू होने के बाद सुनील ने आरती के अमीर होने और उम्र में बड़ा होने के बाद भी शादी करने का ऑफर रखा। करीब 6 महीने पहले मंदिर में एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर आरती और सुनील ने शादी कर ली। शादी के बारे में पता चलने पर आरती के परिजनों ने ऑब्जेक्शन नहीं किया। आरती के साथ सुनील भी फ्लैट में रहने लगा। पैसों के लालच में शादी के बाद उसको कुछ नहीं मिला। आरती ने स्कूल में टीचर जॉब भी छोड़ दी। सारा भार उसके ऊपर ही था।

हत्या के मामले में आरोपी पति सुनील कुमार को बिंदायका थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया।

हत्या के मामले में आरोपी पति सुनील कुमार को बिंदायका थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया।

सहन से बाहर हो गया था टॉर्चर

पूछताछ में आरोपी सुनील ने बताया- शादी के बाद पैसे तो नहीं मिले, लेकिन लगातार टॉर्चर करना शुरू कर दिया। उम्र के अंतराल को लेकर भी उनके बीच कहासुनी होती रहती थी। आए-दिन कहासुनी के बाद दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। जॉब छोड़ने के बाद जिम्मेदारियों को लेकर आरती का टॉर्चर बढ़ गया। 12 अक्टूबर की शाम भी दोनों के बीच कहासुनी हुई। आरती ने उसे और उसके मां-बाप को गालियां दी।

काम-तमाम करने का बना लिया था मन

सुनील रोज-रोज के टॉर्चर से परेशान हो गया था। पैसा नहीं मिलने पर पहले सुनील जैसे-तैसे आरती से पीछा छुड़ाना चाहता था। मां-बाप को गालियां देने पर उसे गुस्सा आ गया। उसी समय उसने आरती का मर्डर करने का मन बना लिया। 12 अक्टूबर की रात आरती बेडरुम में सो रही थी।सुनील जाग रहा था।

हेयर ड्रायर से करंट लगाया, तड़पता छोड़ चला गया बाहर

SHO (बिंदायका) भजन लाल ने बताया- रात करीब 12-1 बजे के बीच आरती बेडरुम से उठकर बाथरुम में चली गई। आरती को मारने के लिए सुनील ने हेयर ड्रायर उठाया। हेयर ड्रायर का तार हाथ से तोड़कर मुंह से उसके तार निकाल दिए। आरती के तकिए के पास वायर को सेट कर बिजली के सॉकिट में प्लग लगा दिया। बेडरुम में लाइट बंद कर थोड़ा दूर लेटकर सोने का नाटक करने लगा। बेड पर आकर लेटते ही आरती के करंट लग गया। आरती करंट लगने से तड़पने लगी। आरती को तड़पता छोड़कर सुनील फ्लैट से बाहर आकर लोबी में घुमने लगा। करीब 30 मिनट घूमने के बाद फ्लैट में अंदर जाकर देखा तो आरती बेसुध पड़ी थी।

अपार्टमेंट का बाथरूम। इसी में युवती की लाश पड़ी मिली थी।

अपार्टमेंट का बाथरूम। इसी में युवती की लाश पड़ी मिली थी।

एक्सीडेंट दिखाने के लिए बाथरुम में पटका

प्लग हटाकर करंट बंद कर चेक करने पर आरती के मरने का पता चला। हत्या की जगह एक्सीडेंट दिखाने के लिए सुनील आरती के शव को घसीटते हुए बाथरुम में ले गया। बाथरुम में उलटा पटकने के बाद हेयर ड्रायर का तार लगाकर आरती के हाथ पर दोबारा करंट लगाया। उसके बाद हेयर ड्रायर लगाकर वहीं छोड़ बाथरुम का गेट बंद कर दिया।

आरती के मोबाइल से बुक करवाई कैब 13 अक्टूबर की सुबह आरती के मोबाइल से अलवर जाने के लिए कैब बुक की। सुबह करीब 6 बजे कैब आने पर फ्लैट को लॉक कर चला गया। हत्या को लेकर शक नहीं हो सभी एक्सीडेंट समझे, इसलिए सुनील ने अलवर जाने के बाद आरती के परिजनों को कॉल किया। दो-चार बार कॉल कर सुनील ने कहा- आरती मेरा फोन नहीं उठा रही है।

पुलिस ने जताया हत्या का अंदेशा 14 अक्टूबर की रात आरती के परिजन बिंदायका थाने पहुंचे। परिजनों ने बताया कि आरती का पति सुनील काम से बाहर गया है। दो दिन से पति सुनील और हमारी कॉल करने पर आरती से बात नहीं हुई। फ्लैट पर जाने पर बंद है, आरती के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है। देर रात परिजनो को लेकर बिंदायका थाना पुलिस फ्लैट पर पहुंची। गेट तोड़कर अंदर जाने पर फ्लैट में कोई नहीं था, बेडरुम का पंखा चलता मिला। बाथरुम का गेट खोलकर देखने पर आरती अर्द्धनग्न हालत में पड़ी मिली। उसका शरीर आधा जल काला पड़ चुका था। कमरे से बाथरुम के बीच जमीन पर घसीटने के निशान थे। पुलिस ने आरती की संदिग्ध मौत के साथ हत्या का अंदेशा जताया।

पति बनाता रहा कहानी पत्नी आरती की हत्या के शक में 17 अक्टूबर को अलवर से लौटते ही पुलिस ने पति सुनील को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी हत्यारा सुनील ने पुलिस को कहानी सुनाई। कहानी के तौर पर बताया कि रात को दोनों हंसी-खुशी थे। अलवर जाने के लिए सुबह आरती ने अपने मोबाइल से उसके लिए कैब बुक करवाई। घर से सुबह निकलते समय वह फ्लैट के गेट तक उसे छोड़कर गई थी। किसी प्रकार के झगड़े होने की बात से मना करने के साथ पत्नी की मौत को लेकर दुखी होना भी जताया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने करंट लगाकर पत्नी आरती की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें

फ्लैट के बाथरूम में मिली पूर्व टीचर की लाश:पास ही पड़ा था ड्रायर का वायर, जयपुर में लिव इन में रह रही थी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *