Punjab Ludhiana Janak Puri Miscreants Attack car VIDEO News| Ludhiana Janak Puri Drug Smugglers Dispute Dog Attack News Update | लुधियाना में बदमाशों ने तोड़ी कार,VIDEO: मोहल्ले में नशा बेचने से रोका तो युवकों को बुला करवाया हमला,कुत्ते से करवाया अटैक – Ludhiana News

लुधियाना के गणेश नगर में कार तोड़ते बदमाश सीसीटीवी में कैद।

पंजाब के लुधियाना में जनकपुरी इलाके में नशा तस्करों से लोग परेशान है। नशा सप्लाई करने वालों से बीती रात मोहल्ले के कुछ लोगों की झड़प भी हुई। नशा तस्करी के आरोप जिन लोगों पर है उन्होंने एक पालतू कुत्ता भी रखा है। जिसे रात उन लोगों ने मोहल्ले के लोगों

.

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए युवक

बीती रात जनकपुरी इलाके में 15 से 20 युवकों ने गणेश नगर में खड़ी कार पर तेजधार हथियारों से वार करके तोड़ है। कुछ युवकों के पास बेसबाल के डंडे और राड भी थी। हथियारों से कार की तोड़फोड़ करते युवकों की सीसीटीवी भी सामने आई है। देर रात गणेश नगर में जमकर बदमाशों ने गुंडागर्दी की। घटना स्थल पर चौकी जनक पुरी के इंचार्ज कपिश शर्मा जांच करने पहुंचे।

कुत्ते के द्वारा बाजू पर मारे दांत दिखाता अमन।

कुत्ते के द्वारा बाजू पर मारे दांत दिखाता अमन।

कुत्ते द्वारा खाया पैर दिखाता आकाश।

कुत्ते द्वारा खाया पैर दिखाता आकाश।

पालतू कुत्ते से करवाया अटैक

जानकारी देते हुए अमन कुमार ने कहा कि मैं देर रात काम से गाड़ी लेकर वापस आ रहा था। गली में रहने वाला दलीप नाम का युवक शराब पीकर घर के बाहर खड़ा था। शराब के नशे दलीप ने गालियां देते हुए कहा कि तुम्हारी मां मुझे इलाके में नशा बेचने से रोकती है। इतने में उसने गालियां निकाल कर हाथापाई शुरू कर दी। दलीप की मां ने घर रखा पालतू कुत्ता छोड़ दिया जिसने बाजू पर दांत मार दिए। देखते ही देखते दलीप और उसके परिवार ने गली में ईंट पत्थर मारने शुरू कर दिए।

हमलावरों ने तोड़ी कार।

हमलावरों ने तोड़ी कार।

घायल आकाश ने कहा कि वह भाई अमन की लड़ाई छुड़वाने आया था लेकिन दलीप और उसके परिवार ने कुत्ते अटैक करवा दिया। उसका पैर बुरी तरह कुत्ता खा गया। गली मोहल्ले वालों ने उस समय मामला शांत करवाया लेकिन कुछ देर बाद दलीप ने कुछ अज्ञात युवक बुलाकर हमारी कार तुड़वा दी। इलाके में लड़ाई झगड़ा का ये कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी नशा तस्करों को रोकने पर इलाके के 5 से 6 लोगों के साथ इनका विवाद हो चुका है।

उधर, दूसरे पक्ष की सुनीता का कहना है कि अमन और आकाश ने कुछ युवकों को बाहर बुलाकर उनके घर पर अटैक करवाया है। वह किसी तरह का नशा नहीं बेचते। जनक पुरी चौकी इंचार्ज कपिल शर्मा ने कहा कि घटना का जायजा लिया जा रहा है। पूरा मामले क्लियर होने के बाद ही अगला एक्शन होगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *