Fatehgarh Sahib young man died | फतेहगढ़ साहिब में युवक की मौत: घर से मिला शव, पत्नी ने 104 बार किया फोन, 4 साल की बच्ची का पिता था – Khanna News


पंजाब में फतेहगढ़ साहिब के अमलोह के गांव सलाणा जीवन सिंह वाला में 25 वर्षीय युवक की ड्रग की ओवरडोज से मौत हो गई। मृतक की पहचान राहुल के तौर पर हुई। शव के पास से एक इंजेक्शन भी मिला।

.

मृतक शादीशुदा था जिसके 4 साल की बच्ची भी है। अब उसकी मौत के बाद घर में पत्नी और बच्ची रह गए हैं। परिवार के कुछ सदस्य विदेश रहते हैं। पति की मौत के बाद पत्नी मुस्कान ने खन्ना सिविल अस्पताल में विलाप करते हुए जानकारी दी और कहा कि उसने काफी कोशिश की, लेकिन पति ने नशा नहीं छोड़ा।

कमरे मे मृत पड़ा मिला युवक

मुस्कान ने बताया कि वह अपने पति राहुल के साथ अपने भाई के घर पर गई हुई थी। उसका पति उसे यह कहकर अपने घर गया था कि उसने अपनी बाइक साफ करनी है। कुछ समय बाद जब अपने पति को फोन करती रही तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने लगातार 104 बार फोन किया, लेकिन फिर भी फोन नहीं उठा तो वह अपने भाई के साथ घर पहुंची। लेकिन घर का दरवाजा अंदर से लॉक था। उसने बार बार दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद दीवार फांदकर अंदर गए तो देखा कि पति मृत पड़ा है।

राहुल के दोस्त ने बताया कि राहुल पहले नशा करता था। लेकिन काफी समय से उसने नशा छोड़ दिया था। अब दोबारा वह फिर नशे की लत में फंस चुका था। इसी के चलते उसने नशे का टीका लगाया और ओवरडोज के चलते उसकी मौत हो गई है। अमलोह थाना से पहुंचे एएसआई बलकार सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सलाणा जीवन सिंह वाला गांव में रहने वाले राहुल की मौत हो गई है। वह सिविल अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच की जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *