Gangster Lawrence Bishnoi shayari video truth | Gangster Lawrence Bishnoi | Punjab | NCP Leader Baba Siddique Murder case update | बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद लॉरेंस का वीडियो वायरल: जवानों को दिवाली की शुभकामनाएं; शायरी भी सुनाई; जांच में 4 साल पुरानी निकली बात – Jalandhar News

वायरल हो रही पुरानी वीडियो में लॉरेंस शायरी सुना रहा है।

मुंबई में एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है। इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो वायरल हो रहा है

.

जब दैनिक भास्कर ने उक्त वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि उक्त वीडियो करीब चार साल पुराना है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उक्त वीडियो पंजाब की किसी जेल से बनाया गया है। हालांकि दैनिक भास्कर इसकी पुष्टि नहीं करता है। जिसे जेल से बनाया गया था। वीडियो में वह शहीदों को श्रद्धांजलि देते और जवानों को दिवाली की शुभकामनाएं देते नजर आ रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में लॉरेंस शायरी बोल रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में लॉरेंस शायरी बोल रहा है।

वीडियो में लॉरेंस बोल रहा है शायरी

वीडियो में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा- जय शहीदों की, दीवाली की मेरी तरफ से सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं। जिसके बाद लॉरेंस उक्त वीडियो में कान में हैडफोन्स लगाकर शायरी बोलने लगा। शायरी थी कि सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाजूए कातिल में है। लॉरेंस द्वारा करीब तीन मिनट लंबी शायरी बोली गई।

उसने बताया कि ये लाइनें अमर शहीद श्री राम प्रसाद बिसमिल द्वारा लिखी गई थी। तब वह जेल में बंद थे। तब उन्हें फांसी की सजा हो गई थी। उन्होंने अपने खून से ये शायरी लिखी थी। आगे लॉरेंस ने कहा- सभी शहीदों को मेरी तरफ से कोटी कोटी प्रणाम। पूरे हिंदुस्तान के फौजियों को भी प्रणाम और दीवाली की बधाई।

पाकिस्तान गैंगस्टर के साथ वायरल हुआ था वीडियो

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस का 17 सेकेंड का वीडियो कॉल पाकिस्तान के कुख्यात डॉन शहजाद भट्‌टी के साथ वायरल हुआ ता। लॉरेंस भट्‌टी को ईद की बधाई देते नजर आ रहा था। माफिया शहजाद भट्टी पाकिस्तान में हत्या, जमीन विवाद, हथियारों की तस्करी सहित कई संगीन मामलों में नामजद है।

पाकिस्तान बदमाश के साथ वीडियो कॉल वायरल हुआ था।

पाकिस्तान बदमाश के साथ वीडियो कॉल वायरल हुआ था।

जेल से 2 इंटरव्यू भी दे चुका लॉरेंस

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस जेल के अंदर से भी दो इंटरव्यू दे चुका है। तब पंजाब पुलिस के DGP गौरव यादव ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके स्थिति स्पष्ट करने की कोशिश की थी। जिसमें डीजीपी यादव ने कहा था कि वह इंटरव्यू हमारी जेल में नहीं हुआ।

इसके तीन दिन बाद लॉरेंस ने दोबारा एक इंटरव्यू दे दिया। जिससे पंजाब पुलिस द्वारा किए गए दावों पर पानी फेर दिया था।

गैंगस्टर लॉरेंस का पहला इंटरव्यू 14 मार्च की शाम को ब्रॉडकास्ट किया गया था। तब DGP पंजाब ने पहले इंटरव्यू के बाद साफ तौर पर लॉरेंस का इंटरव्यू पंजाब से बाहर होने की बात कही थी। इसके तीन दिन बाद 17 मार्च को फिर दूसरा पार्ट ब्रॉडकास्ट किया गया। जिसमें लॉरेंस ने जेल के अंदर से इंटरव्यू करने का सबूत भी दे दिया।

उसने अपनी बैरक भी दिखाई और बताया कि उसे बाहर नहीं जाने दिया जाता, लेकिन मोबाइल उसके पास आ जाता है और सिग्नल भी। हालांकि इस मामले की जांच की जा रही है।

2 मॉड्यूल भेजकर कराई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

लॉरेंस पर आरोप है कि उसने मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई। 29 मई 2022 को मूसेवाला की मानसा के गांव जवाहरके में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पता चला कि यह कत्ल लॉरेंस के कहने पर उसके करीबी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कराया।

इसके लिए उसने हरियाणा और पंजाब के 6 शूटरों के 2 मॉड्यूल भेजे थे। इनमें से 4 शूटर पकड़े जा चुके हैं जबकि पंजाब के 2 शूटरों का पुलिस ने अटारी में एनकाउंटर कर दिया था। इसको लेकर गोल्डी बराड़ ने टीवी चैनलों को इंटरव्यू दिए और कहा था कि मूसेवाला ने लॉरेंस के कॉलेज फ्रेंड विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल में मदद की थी, इसके बदले में मूसेवाला की हत्या की गई।

एक्टर सलमान खान को मरवाने की कर चुका कई कोशिशें

लॉरेंस इस वक्त सलमान खान के पीछे पड़ा है। बीते दिनों एनसीपी नेता सिद्दीकी की हत्या भी करवाई गई, जिसमें भी लॉरेंस का हाथ बताया गया है। बाबा सिद्दीकी की सलमान खान के काफी करीबी थे। दरअसल, सलमान पर आरोप है कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान राजस्थान के जंगलों में काले हिरण का शिकार किया था।

सलमान के अलावा सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी पर भी आरोप लगे थे। बिश्नोई समाज ने तब सलमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। सलमान को इसके लिए जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा भी सुनाई थी, हालांकि बाद में उन्हें इस मामले में बेल मिल गई। इसी के चलते गैंगस्टर लॉरेंस सलमान खान को मारना चाहता है। वह कोर्ट में पेशी के दौरान इसकी धमकी तक दे चुका है।

सलमान खान पर हमले की प्लानिंग में लॉरेंस के कई गुर्गों को दिल्ली और मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। मगर फिर भी लॉरेंस अपने गैंगस्टर के गुर्गों को सलमान खान के पीछे लगाए हुए हैं। कुछ दिन पहले ही मुंबई में सलमान खान के घर पर फायरिंग की जा चुकी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *