PAK Vs NZ | Pakistan Vs New Zealand Women T20 World Cup Live Score Update | विमेंस वर्ल्डकप- आज पाकिस्तान को सपोर्ट करेंगे इंडियन फैंस: PAK बड़े अंतर से जीता तो भारत को सेमीफाइनल का टिकट मिलेगा

दुबई19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना (ग्रीन जर्सी) और न्यूजीलैंड की कप्तान 
सोफी डिवाइन (ब्लैक जर्सी)। - Dainik Bhaskar

पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना (ग्रीन जर्सी) और न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन (ब्लैक जर्सी)।

भारतीय फैंस सोमवार को विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करेंगे। दरअसल, पाकिस्तान की न्यूजीलैंड पर बड़ी जीत से भारत के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुलेंगे, यदि ऐसा नहीं होता तो भारतीय टीम लीग राउंड से ही बाहर हो जाएगी।

एक दिन पहले रविवार को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 9 रन से हार गई थी। ऐसे में टीम को टॉप-4 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मुकाबले पर निर्भर होना पड़ा। यह मुकाबला शाम 7 बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। 5 पॉइंट्स में मैच प्रीव्यू…

1. मैच डीटेल्स मैच नंबर-19 : पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड कहां: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम टॉस: शाम 7 बजे. मैच: 7:30 बजे।

2. हेड-टु-हेड : न्यूजीलैंड के नाम 100% जीत का रिकॉर्ड टी-20 वर्ल्ड कप के आंकड़ों में न्यूजीलैंड की टीम हावी नजर आ रही है। टीम के नाम 100% जीत का रिकॉर्ड है। दोनों के नाम अब तक 3 मुकाबले खेले गए हैं और सभी मुकाबले न्यूजीलैंड ने जीते हैं।

3. प्लेयर्स इन वॉच

  • रोजमेरी मेयर: न्यूजीलैंड की ओर से 3 मैच में 6 विकेट ले चुकी हैं।
  • अमेलिया केर: 3 मैचों में 7 विकेट ले चुकी हैं। न्यूजीलैंड की टॉप विकेट टेकर हैं।
  • सादिया इकबाल: अब तक खेले गए 3 मुकाबलों में 5 विकेट ले चुकी हैं और पाकिस्तान की टॉप विकेट टेकर हैं।
  • फातिमा सना: पाकिस्तानी कप्तान 2 मैच में 4 विकेट ले चुकी हैं। 43 रन भी बनाए हैं।

4. पिच कंडीशन एंड वेदर अपडेट दुबई की पिच में तेज गेंदबाजों को शुरुआती ओवर्स में हल्की स्विंग मिल सकती है। बाद के ओवर्स में पिच स्लो हो सकती है। दूसरी पारी में ओस का असर गेंदबाजी पर पड़ सकता है। टॉस जीतने वाली टीम बैटिंग करना पसंद कर सकती है।

मौसम की बात करें तो दोपहर में मौसम साफ रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

5. टीम न्यूज एंड पॉसिबल प्लेइंग-11

फातिमा सना की वापसी हो सकती है पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना वापसी कर सकती हैं। वे पिछले मुकाबले में पिता के देहांत की वजह से नहीं खेल पाईं थीं। उनके लिए नाजिहा अल्वी को प्लेइंग-11 से बाहर जाना पड़ सकता है।

  • पाकिस्तान : फातिमा सना (कप्तान), मुनिबा अली, गुल फिरोजा, सिदरा अमीन, अमैमा सोहेल, निदा डार, तुबा हसन, आलिया रियाज, नसरा संधू, अरूब शाह और सादिया इकबाल।
  • न्यूजीलैंड : सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, जॉर्जिया प्लिमर, अमेलिया केर, ब्रुक हॉलिडे, मैडी ग्रीन, ली ताहुहु, ईडन कार्सन, जेस केर और रोजमेरी मैयर।

——————————————————–

विमेंस वर्ल्ड कप- ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया, सेमीफाइनल की उम्मीदें लगभग खत्म

भारतीय महिला टीम को विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 रन की हार झेलनी पड़ी। इसी के साथ टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गईं। टीम को अब पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के नतीजे पर निर्भर रहना होगा। यदि पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को बड़े अंतर से हराने में कामयाब हो जाती है। तो टीम इंडिया सेमीफाइनल खेल पाएगी। पढ़ें पूरी खबर

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *