Punjab Ludhiana AAP Youth President Held Hostage News Update| Ludhiana AAP Leader Dispute News | लुधियाना में AAP नेता को बनाया बंधक: यूथ प्रधान बोले-पिस्टल की बट से किया हमला, जूठे ग्लास में पिलाई शराब, सुनसान जगह पर छोड़ा – Ludhiana News

सीसीटीवी में कैद हुई हमलावरों की कार।

पंजाब के लुधियाना में आम आदमी पार्टी के जिला यूथ प्रधान सोनू कल्याण को ढ़ाई घंटे पिस्तौल की नोक पर बंधक बनाए रखने का मामला सामने आया है। ये घटना हैबोवाल के गोपाल नगर की है। सोनू कल्याण ने थाना हैबोवाल में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी हुई है।

.

10 अक्टूबर की है घटना

सोनू कल्याण ने कहा कि 10 अक्टूबर की रात वह अपने पार्टी आफिस के बाहर किसी निजी काम से जाने के लिए एक दोस्त का इंतजार कर रहा था। तभी वहां 25 से 30 युवक आए। उन लोगों आते ही पिस्तौल तान दी। गाली-गलौज करते हुए उन लोगों ने उसे कार में जबरन बैठाया। वह लोग उसे किसी समारोह में जबरदस्ती ले गए। उन लोगों ने जांघ पर पिस्तौल रख कर कहा कि जो वह कहेंगे समारोह में वही बोलना पड़ेगा।

आम आदमी पार्टी का यूथ प्रधान सोनू कल्याण।

आम आदमी पार्टी का यूथ प्रधान सोनू कल्याण।

जूठे ग्लास में पिलाई शराब

वहां पर उन लोगों ने उसे जूठे ग्लासों में शराब पिलाई। उन लोगों ने सिर पर पिस्तौल के बट भी मारे। सोनू कल्याण ने कहा कि उन लोगों ने उसे कहा कि राजनीति से दूर हो जाए। इस मामले में थाना हैबोवाल के एसएचओ अमृतपाल सिंह का कहना कि मामले की जांच की जा रही है। सोनू कल्याण ने शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन अभी बयान दर्ज करवाने नहीं आए है। सीसीटीवी सर्च की जा रही है, उसके बाद पुलिस अगला एक्शन लेगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *