Bengal contractor murdered in Jharkhand | झारखंड में बंगाल के ठेकेदार की हत्या: अपहरण के बाद सरायकेला-खरसावां में शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस – Jamshedpur (East Singhbhum) News


झारखंड में बंगाल के ठेकेदार की हत्या

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में पश्चिम बंगाल के ठेकेदार की हत्या का मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के डालखोला थाना क्षेत्र के निवासी मो. जाकिर हुसैन (34) का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई थी। पश्चिम बंगाल और सरायकेला खरसावा

.

पत्नी के बताई पूरी कहानी

जाकिर की पत्नी ने उनके लापता होने की शिकायत पश्चिम बंगाल के डालखोला थाना में दर्ज कराई थी। पत्नी ने पुलिस को बताया कि 26 सितंबर को जाकिर सिलीगुड़ी से जमशेदपुर आया था, जहां कांड्रा में रहने वाले विदेश मार्डी से उसकी मुलाकात हुई। विदेश ने जाकिर को जंगल में ले जाकर पैसों की मांग की। जाकिर ने पहले 95,000 रुपये ट्रांसफर किए और अपनी पत्नी को फोन कर और पैसे भेजने को कहा। लेकिन इसके बाद जाकिर का फोन बंद हो गया, जिससे पत्नी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

लोकेशन ट्रेस कर पहुंची बंगाल पुलिस

पश्चिम बंगाल पुलिस जाकिर के मोबाइल फोन का लोकेशन ट्रेस करते हुए कांड्रा पहुंची जहां पुलिस की संयुक्त जांच में विदेश मार्डी को गिरफ्तार किया गया, जिसने हत्या की बात स्वीकार की। आरोपी के अनुसार, जाकिर को 26 सितंबर को जंगल में ले जाकर पहले उसका गला घोंटा गया और फिर सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी गई। शव को वन विभाग द्वारा खोदे गए गड्ढे में दफन कर दिया गया था।

11 अक्टूबर को पुलिस ने दंडाधिकारी की निगरानी में शव को बाहर निकाला। पुलिस ने जाकिर के सामानों को भी बरामद किया, जिन्हें हत्या के बाद जला दिया गया था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *