Petrol pump worker dies after being hit by container in araria | कंटेनर की चपेट में आया पेट्रोल पंप कर्मी, मौत: अररिया में एनएच-27 पर हुआ हादसा, मौके पर ही शख्स ने तोड़ा दम – Araria News

अररिया फारबिसगंज मार्ग में एनएच-27 पर ढोलबज्जा पेट्रोल पंप के पास शनिवार को कंटेनर की चपेट में आने से एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद घटना की सूचना फारबिसगंज थाना की पुलिस को दी गई।

.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फारबिसगंज थाना पुलिस ने साइकिल सवार के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर साइकिल सवार के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

मृतक की पहचान ढोलबज्जा गाड़ी टोला वार्ड संख्या 5 निवासी स्वर्गीय अब्दुल करीम के 54 वर्षीय बेटे सबूल हजाम के रूप में की जा रही है। वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। मृतक सबूल हजाम के भतीजे अब्दुल रकीब ने बताया कि उनके चाचा ढोलबज्ज़ा पेट्रोल पंप में काम करते हैं। जो शनिवार की 5 बजे सुबह घर से ढोलबज्ज़ा पेट्रोल पंप जा रहे थे। इसी दौरान ढोलबज्जा पेट्रोल पंप के समीप एक अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही उनके चाचा की मौत हो गई।

मामले को लेकर फारबिसगंज थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं कंटेनर को भी जब्त कर लिया गया है। फिलहाल परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं मिला है आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *