Deepak Tijori Fraud Case Update | Producer Vikram Khakhar | ‘आशिकी’ फेम एक्टर दीपक तिजोरी के साथ हुई धोखाधड़ी: प्रोड्यूसर विक्रम खक्कर ने नहीं लौटाए 17.40 लाख रुपए, एक्टर ने केस दर्ज कराया

1 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘आशिकी’, ‘खिलाड़ी’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए मशहूर बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी के साथ धोखाधड़ी हुई है। एक्टर ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खक्कर पर पैसों की ठगी करने का आरोप लगया है।

दीपक तिजोरी 90 के दशक की कई फिल्मों में सेकेंड लीड रोल में नजर आ चुके हैं।

दीपक तिजोरी 90 के दशक की कई फिल्मों में सेकेंड लीड रोल में नजर आ चुके हैं।

प्रोड्यूसर ने नहीं लौटाए पैसे दीपक का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने फिल्म बनाने के लिए उनसे 17.40 लाख रुपए लिए और फिर लौटाने से इनकार कर दिया। अब दीपक ने अंबोली पुलिस स्टेशन में विक्रम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करा दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

‘भैया जी’ समेत कई फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे बताते चलें कि विक्रम हाल ही में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ के काे-प्रोड्यूसर रह चुके हैं। इसके अलावा वो ‘मैं और चार्ल्स’ समेत कई फिल्मों के भी को-प्रोड्यूसर रहे।

प्रोड्यूसर विक्रम खक्कर ने हाल ही में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' को-प्रोड्यूस की थी।

प्रोड्यूसर विक्रम खक्कर ने हाल ही में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ को-प्रोड्यूस की थी।

जानिए क्या है पूरा मामला मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि दीपक ने अपनी शिकायत में कहा कि विक्रम ने लंदन में उनकी फिल्म ‘टिप्सी’ की शूटिंग में मदद करने का वादा किया था। इसके लिए प्रोड्यूसर ने दीपक से 17.40 लाख रुपए लिए थे।

कोविड का बहाना करके टालते रहे विक्रम इसके बाद जब भी दीपक, विक्रम से उस फिल्म का स्टेटस पूछते थे तो प्रोड्यूसर विक्रम कोविड की वजह से देरी होने का बहाना बना देते थे। वो कहते थे कि यूरोप में फिल्म की शूटिंग रुक गई है। दीपक के मुताबिक कोविड खत्म होने के बाद भी विक्रम फिल्म को आगे न बढ़ाने के बहाने बनाते रहे।

आखिरकार जब दीपक ने प्रोड्यूसर से अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने लौटाने से मना कर दिया। इसके बाद दीपक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

दीपक ने क्राइम थ्रिलर फिल्म 'टिप्सी' को खुद लिखा और डायरेक्ट किया था। इसमें वो लीड रोल में भी नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म में नताशा सूरी, अलंकृता सहाय, कायनात अरोरा समेत कई और एक्ट्रेस भी नजर आई थीं।

दीपक ने क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘टिप्सी’ को खुद लिखा और डायरेक्ट किया था। इसमें वो लीड रोल में भी नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म में नताशा सूरी, अलंकृता सहाय, कायनात अरोरा समेत कई और एक्ट्रेस भी नजर आई थीं।

इसी साल रिलीज हुई थी ‘टिप्सी’ विक्रम से धोखा मिलने के बाद दीपक ने प्रोड्यूसर राजू चड्ढा संग मिलकर ‘टिप्सी’ फिल्म बनाई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ ही उन्होंने इसमें एक्टिंग भी की थी। यह इसी साल 10 मई को रिलीज हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *