Woman dies after operation in Sanjeevani Nursing Home | संजीवनी नर्सिंग होम में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत: किशनगंज के में परिजनों ने किया जमकर बवाल, चिकित्सकों पर लगाया लापरवाही का आरोप – Kishanganj (Bihar) News


किशनगंज में एक मरीज की इलाज के दौरान मौत होने के बाद नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा किया। घटना शहर के सुभाष पल्ली स्थित संजीवनी नर्सिंग होम की है, जहां महिला का ऑपरेशन डॉ संजीव चौधरी के द्वारा किया गया था, लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उसक

.

मृतक की पहचान कुट्टी पंचायत निवासी 50 वर्षीय मुर्शीद बेगम के रूप में हुई है। परिजनों ने कहा कि गुरुवार को गोल ब्लैडर का ऑपरेशन चिकित्सक के द्वारा किया गया था, लेकिन रात में उसकी तबीयत खराब हो गई बावजूद इसके कई बार चिकित्सक को बुलाने की मांग की गई लेकिन डॉक्टर नहीं आए जिस वजह से सुबह में उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद नाराज परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया ।और नाराज परिजनों और अन्य लोगो ने अस्पताल में मौजूद एक कर्मी के साथ मारपीट की। इस दौरान घंटो अस्पताल में ड्रामा चलता रहा। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भी शहर के रेडियंट नर्सिंग होम में एक 48 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी जिसके बाद नाराज लोगो ने काफी हंगामा किया था और नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई की मांग परिजनों द्वारा की गई थी।

चिकित्सक संजीव चौधरी ने बताया कि ऑपरेशन उनके द्वारा किया गया था लेकिन महिला की मौत हो गई ।उन्होंने कहा की मौत के कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा ।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *