ACB’s awareness meeting against corruption | भ्रष्टाचार के खिलाफ एसीबी की जागरूकता बैठक: एएसपी हिम्मत चारण बोले – रिश्वत का लेनदेन भ्रष्टाचार है इसकी रोकथाम के लिए जागरूकता आवश्यक – rajsamand (kankroli) News


खमनोर में एसीबी के एएसपी ने बैठक आयोजित कर रिश्वत की रोकथाम के लिए ग्रामीणों को जागरूक करते हुए। 

राजसमंद में आज खमनोर पंचायत मुख्यालय पर भ्रष्टाचार के खिलाफ ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया।

.

बैठक में एसीबी राजसमंद के पुलिस अधीक्षक हिम्मत चारण ने ग्रामीणों को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक करते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार आमजन को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक करने के उद्देश्य से विशेष जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत उप महा निरीक्षक भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उदयपुर, रेंज उदयपुर के सुपरविजन में आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत चारण एवं मन्शाराम पुलिस निरीक्षक मय चौकी ब्यूरो का जाब्ता ने खमनोर पहुंच कर पंचायत समिति सभागार में आमजन व सहित व्यापारियों व किसानों, मजदूर व सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग ली।

मीटिंग में ग्रामीणों से अपील की कि भ्रष्टाचार निवारण के अभियान में सहयोग करने एवं भ्रष्ट लोक सेवकों के खिलाफ कार्यवाही करवाने के लिए प्रेरित किया गया। मीटिंग में ग्रामीणों को ब्यूरों के हेल्पलाइन 1064 व वॉट्सऐप नम्बर 9413502834 की जानकारी दी गई। बाद में दोनों नम्बरों के पोस्टरों को सरकारी व सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए जिससे अधिक से अधिक लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में सहयोगी बनें।

बैठक में खमनोर के स्थानीय ग्रामीणों के अलावा ब्यूरों से हेड कॉन्स्टेबल गोविंद नारायण, जितेंद्र कुमार, भंवर दान, यशवंत सिंह मौजूद थे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *