Faridabad police arrested notorious criminal Munim. | फरीदाबाद में पुलिस ने दबोचा कुख्यात बदमाश: हरियाणा-दिल्ली-यूपी में दर्ज हैं 75 मुकदमे; गैंगस्टर एक्ट में जा चुका जेल – Faridabad News


पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए मुनीम और मोमिन।

हरियाणा के फरीदाबाद में लूट की फिराक में घूम रहे दो बदमाशों को अपराध शाखा AVTS ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए मुनीम के खिलाफ हरियाणा, दिल्ली व यूपी में लूट,चोरी, लड़ाई झगड़ा इत्यादि के 75 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उस पर गैंगस्टर एकट भी लग चुका ह

.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुनीम उर्फ आजाद और मोमिन उर्फ नेहना का नाम शामिल है। मुनीम उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा के नगला गांव का रहने वाला है। आरोपी मोमीन पलवल जिले के आली मेव गांव का निवासी है। उसने बताया कि 18/19 सितंबर की रात करीब 12:00 बजे पुलिस टीम भनकपुर सिकरौना रोड पर गश्त कर रही थी। तभी दोनों ने लूट के इरादे से पुलिस की गाड़ी को रोकने का प्रयास किया।

जब उन्हें पता चला कि गाड़ी में पुलिस है तो वे भागने लगे। पुलिस टीम ने दोनों को काबू कर लिया। इनके कब्जे से लोहे की एक-एक रॉड बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 58 थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में सामने आया कि मुनीम आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। उसके खिलाफ लूट, चोरी, लड़ाई झगड़ा इत्यादि के 75 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इसमें 10 फरीदाबाद, 10 उत्तर प्रदेश तथा 50 से अधिक मुकदमे दिल्ली में दर्ज हैं।

मुनीम पर गैंगस्टर एक्ट भी लगा हुआ है। वह कई बार जेल जा चुका है। आरोपी मोमीन के खिलाफ भी दिल्ली में चोरी के 3/4 मुकदमे दर्ज हैं और वह भी जेल जा चुका है। दोनों आरोपी नशेड़ी हैं, जो नशे के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *