Power Cut,Electricity will be disrupted for two and a half hours, Town Area Utility | आरा में ढाई घंटे बिजली रहेगी बाधित: जर्जर तार की मरम्मती का होगा काम, सुबह 11 बजे से 1:30 बजे तक आपूर्ति होगी बंद – Bhojpur News


आरा में ढाई घंटे बिजली बाधित रहेगी।

आरा शहर के नवादा चौक पर स्थित सभी ट्रांसफार्मर से ढाई घंटे विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी। आज 19 सितंबर, गुरुवार को सुबह 11 बजे से दोपहर के डेढ़ बजे तक विद्युत आपूर्ति नहीं रहेगी। इस बारे में कनीय विद्युत अभियंता ने बताया कि इस दौरान केबल लगाने का काम किय

.

नवादा चौक पर स्थित ट्रांसफार्मर से संचालित क्षेत्र नवादा चौक, तुलसी रेस्टुरेंट गली, मिल रोड, BD कॉलोनी , नवादा चौक से मस्जिद तक, जैन साहब हाता, चूड़ी गुल्ली , नवादा मस्जिद के सामने वाले गली, आरा प्राइड होटल वाला रोड इत्यादि में विद्युत से जुड़ा काम होगा। ताकि, आने वाले दिनों में बिना रोक के बिजली दिया जा सके।

पोल व जर्जर तार की होगी मरम्मती

इस क्षेत्र के सभी पोल व जर्जर तार की भी मरम्मती की जाएगी, ताकि बिजली उपभोक्ताओं को बिजली से संबंधित कोई भी समस्या उत्पन्न नहीं हो। इसके लिए सभी बिजली उपभोक्ताओं से सूचना देकर अपील की गई है। सलाह दी गई है कि बिजली से जुड़े काम को समय से पहले निपटा लें। क्योंकि, शहर के इन इलाकों में बिजली नहीं रहेगी ।

उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए होने वाली परेशानी को लेकर खेद प्रकट करते हुए सहायक अभियंता ने कहा कि काम खत्म होने के साथ जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल करने की कोशिश की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *