The body of a youth missing for four days was found | चार दिन से लापता युवक का मिला शव: गन्ने के खेत में मिली सड़ी लाश, प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका; जांच में जुटी पुलिस – Gonda News

गोंडा में छपिया थाना शेत्र अंतर्गत भोपतपुर के रहने वाले 19 वर्षीय संदीप कनौजिया का चार दिन बाद घर से कुछ दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में सड़ा हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक संदीप चार दिन पहले घर के छत पर सोते हुए अचानक गायब हो गया था। परिजनों के क

.

देर रात गन्ने के खेत से दुर्गंध आने पर जब लोगों ने देखा तो एक सड़ा हुआ शव चार दिन पुराना पड़ा हुआ था। तत्काल परिजनों द्वारा छपिया थाने की पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची। छपिया थाने की पुलिस द्वारा मृतक संदीप कनौजिया के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक संदीप कनौजिया की प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका शंका परिजन जाता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि मृतक संदीप घर से 500 मीटर की दूरी पर रहने वाली अपनी प्रेमिका से बात करता था। और उसी से मिलने के लिए जहां तक गया भी हुआ था फिलहाल छपिया पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

वही छपिया थाना अध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि मृतक संदीप कनौजिया के गुमशुदगी चार दिन पहले परिजनों ने दर्ज कराई थी। और आज गन्ने के खेत में शव मिला है यह चार दिन पुराना शव लग रहा है सड़ चुका है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पीड़ित परिजनों ने तहरीर दी है तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *