2017 NEET topper Navdeep from Punjab Muktsar commits suicide | Muktsar Sahib | Punjab | 2017 NEET topper Navdeep | Delhi | Punjab News | पंजाब के 2017 NEET टॉपर नवदीप ने की आत्महत्या: दिल्ली पारसी धर्मशाला के कमरे में फंदे से लटका मिला, मुक्तसर निवासी था मृतक – Muktsar News


श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला नवदीप सिंह की फाइल फोटो।

पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब के रहने वाले 2017 के NEET टॉपर नवदीप सिंह ने दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में रेडियोलॉजी के एमडी डॉ. नवदीप सिंह का शव पारसी अंजुमन (पारसी धर्मशाला) के एक कमरे

.

पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बता दें कि नवदीप सिंह साल 2017 में नीट ऑल इंडिया टॉपर थे। रविवार को जब परिवार को पूरे मामले की जानकारी मिली तो परिवार तुरंत दिल्ली से मुक्तसर साहिब पहुंचा। पुलिस ने कल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नवदीप ने आत्महत्या क्यों की।

दरवाजा नहीं खोला तो तोड़ कर अंदर घुसे गार्ड

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह पारसी धर्मशाला के गार्ड ने जब नवदीप का कमरे का दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो अन्य लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया।

नवदीप का शव कमरे में पंखे से लटका मिला। नवदीप के सीनियर डॉक्टर ने बताया कि नवदीप पढ़ाई में बहुत अच्छा था। मौलाना आज़ाद कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने एमडी में एडमिशन लिया था। रविवार को नवदीप छुट्टी पर था।

नवदीप का फोन फोरेंसिक के लिए भेजा

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम सीन से पुलिस को नवदीप का फोन मिला था, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। जिसकी हर तरह की जानकारी निकलवाई जा रही है। फिलहाल आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने नवदीप के साथियों से भी पूछताछ की, मगर अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है।

पंजाब के मुक्तसर साहिब के रहने वाले नवदीप सिंह के परिवार में पिता गोपाल सिंह, मां सिमरनजीत कौर और एक छोटा भाई है। नवदीप के पिता पंजाब में एक कॉलेज के टीचर हैं। छोटा भाई चंडीगढ़ के एक कॉलेज से एमबीबीएस कर रहा है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *